सिनेमा के इतिहास में पहली बार हो रहा ऐसा बदलाव





शिवसेना के संस्थापक बाला साहब ठाकरे के जीवन पर बनी फिल्म ठाकरे 25 को रिलीज होने वाली है। फ़िल्म में मुख्य किरदार यानी बाल ठाकरे की भूमिका में नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि फ़िल्म काफी समय से चर्चा में है। इस फ़िल्म को लेकर सबसे खास बात यह है कि इस फ़िल्म के रिलीज़ का समय कुछ अलग ही है और सिनेमा के इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है। कि इस फ़िल्म की रिलीज़ का समय 4:15 am रखा गया।

बाल ठाकरे  मुखर स्वभाव वाले होने के साथ-साथ एक धाकड़ और सच्चे नेता थे। जिसकी वजह से लोग उन्हें काफी पसंद करते थे। महाराष्ट्र के लोगों के दिलों में बाल ठाकरे को लेकर खास जगह है।
बता दें कि आमतौर पर फ़िल्म रिलीज़ का समय सुबह 7 बजे का होता है लेकिन स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक IMAX Wadala में फर्स्ट डे के फर्स्ट शो के रिलीज़ का टाइम सुबह 4:15 का रखा गया। और यह सिनेमा के इतिहास में पहली बार हो रहा है कि किसी फिल्म को उसके रिलीज़ होने के टाइम से पहले रिलीज़ किया जा रहा है।

स्पॉटबॉय के द्वारा लिए गए इंटरव्यू के अनुसार सिनेमा के ऑनर ने बताया कि "बाल ठाकरे को लेकर लोगों के दिलों में अलग-अलग किस्म के सवाल हैं। लोग बाल ठाकरे के उदय की कहानी देखने को लेकर काफी उत्सुक हैं लोग उनके बारे में जानना चाहते हैं। इसलिए फिल्म को लेकर महाराष्ट्र में काफी डिमांड है, जिस वजह से ऐसा किया जा रहा है'' बता दें कि फ़िल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अपोजिट में अमृता राव भूमिका में हैं और वह बाल ठाकरे की पत्नी का किरदार निभा रही हैं।

फ़िल्म देखने के लिए लोग काफी समय से इसके रिलीज़ होने का इंतजार कर रहे हैं। एक तो यह फ़िल्म महाराष्ट्र के लोगों के दिलों में छाने वाले नेता बाल ठाकरे के जीवन पर आधारित है और दूसरा कि इस फ़िल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी पहले ही बजरंगी भाईजान और मॉम जैसी फिल्मों के जरिये लोगों के दिलों में जगह बना चुके हैं। और इस फ़िल्म में बाल ठाकरे के किरदार में उन्हें देखने के लिए लोग काफी उत्सुक हैं।

Comments