विश्व हिन्दू परिषद गौतम नगर में सम्पन्न हुआ "धर्म रक्षा निधि" कार्यक्रम

 


भानु प्रताप सिंह, ग्रेटर नोएडा। 

6 दिसंबर 2020, रविवार, ग्रेटर नोएडा के सिग्मा प्रथम स्थित ग्रेटर नोएडा वर्ल्ड पब्लिक स्कूल में विश्व हिन्दू परिषद के गौतम बुद्ध नगर विभाग ने धर्म रक्षा निधि कार्यक्रम आयोजित किया। कार्यक्रम में लगभग 50 कार्यकर्ताओं की भागीदारी रही। सभी कार्यकर्ताओं ने धर्म रक्षा निधि में गुप्त राशि का सहयोग दिया। 

कार्यक्रम का संचालन गौतम नगर के मठ मंदिर प्रमुख सूरज जी ने किया।  मुख्य वक्ता मेरठ प्रान्त के सह प्रान्त प्रचार प्रमुख अवधेश पांडेय जी ने सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर विश्व हिन्दू परिषद की संरचना व उसके कार्यो की विवेचना समझाई। पांडेय जी ने संघ और विश्व हिन्दू परिषद के द्वारा देश मे किये गए कार्यों के उदाहरणों के माध्यम से  सभी कार्यकर्ताओं को समाज से जुड़ने व समाज में समरसता बनाए रखने के लिए प्रोत्साहित किया। साथ ही रामजन्मभूमि मंदिर निर्माण हेतु सहयोग राशि में योगदान से संबंधित जानकारी दी। मुख्य अतिथि पूर्व नगर संघचालक लायकराम जी ने भी कार्यकर्ताओं को संगठन की शक्तियों से अवगत कराया। साथ ही समाज को नई दिशा देने के लिए प्रेरित किया। 

कार्यक्रम में राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के प्रदेश संरक्षक व GNIOT कॉलेज के चेयरमैन श्रीमान राजेश गुप्ता जी की भी मंच पर उपस्थिति बनी रही। इसके अलावा कार्यक्रम में संगठन के गौतम नगर कार्यकर्ता, मंत्री करन  कपूर जी, उपाध्यक्ष अमित मिश्रा जी, सह मंत्री राघवेंद्र त्रिपाठी जी, प्रचार प्रमुख भानु प्रताप सिंह, समरसता प्रमुख, गुरजीत सिंह, सेवा प्रमुख विवेक राजपूत, नगर संयोजक अभिषेक यादव समेत अन्य कई कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। साथ ही म्यू-1 निवासी अशोक मिश्रा जी के नए दायित्व की घोषणा की गई। जिसमें उन्हें नगर उपाध्यक्ष का पदभार सौंपा गया। 

Comments